Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vageesh Saraswat

Others

1.8  

Vageesh Saraswat

Others

मैं तुम्हारे साथ जीना चाहता हूँ

मैं तुम्हारे साथ जीना चाहता हूँ

2 mins
9.1K


मैं तुम्हारे साथ जीना चाहता हूँ
तुम्हारे कदमों से कदम मिलाकर चलना चाहता हूँ मैं
मैं चाहता हूँ - तुम कहती रहो और सुनता रहूँ मैं
तुम सुनाती रहो किस्से और हँसता रहूँ मैं
मैं चाहता हूँ कि ले चलूँ तुम्हें, अपनी दुनिया में अँगुली पकड़कर
मैं चाहता हूँ कि सजाऊँ तुम्हारे साथ अनमोल सतरंगी सपने
मैं तुम्हारे साथ चलना चाहता हूँ बहुत दूर तक
दूर, क्षितिज तक, जहाँ होता है धरती और आकाश का मिलन
मैं तुमसे मिलना चाहता हूँ इस तरह
जिस तरह मिलते हैं मिट्टी और पानी
जिस तरह मिलते हैं नमक और आटा
तुममें एकाकार होना चाहता हूँ मैं
ताकि मैं, सिर्फ़ मैं ना रह जाऊँ
तुम से मिलकर "हम" हो जाना चाहता हूँ मैं

मैं तुम्हारे साथ जीना चाहता हूँ
तुम हाँ कहो तो हम चल सकते है बहुत दूर
तुम हाँ कहो तो हम हो सकते हैं हम
तुम हाँ कहो तो बढ़ा सकते हैं प्यार की पींग
सावन की तरह हरियाली को भर सकते हैं बाँहों में
हाँ! मैं तुम्हें बाँहों में भरना चाहता हूँ ।
तुम हाँ कहो तो जी भरकर तुम्हें जीना चाहता हूँ ।
कुछ कहना चाहता हूँ तुम्हारे कान में
जिसे सुनकर तुम्हारी आँखें चहकने लगें
मैं चूमना चाहता हूँ तुम्हारा माथा
सहलाना और सँवारना चाहता हूँ तुम्हारे बाल
तुम्हारी ठोड़ी पर देना चाहता हूँ एक बोसा
देखना चाहता हूँ तुम्हारे होठों पर मुस्कराहट की महक
जीना चाहता हूँ तुम्हें, हर पल
तुम हाँ कहो तो सातवें आसमान पर सवार हो सकते हैं हम
तुम हाँ कहो तो जी सकते हैं हम
एक दूसरे साथ, एक दूसरे के लिऐ, हमेशा।।


Rate this content
Log in