Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

shyam kumar

Children Stories

4.5  

shyam kumar

Children Stories

रिश्ता

रिश्ता

1 min
265


 रिश्ता एक मोती की माला जैसी एक डोर में

गोल बंधन की तरह सुंदरता से चमकती रहती है,

जैसे चांद की रोशनी हो माता - पिता,


भाई - बहन, चाचा - चाची, दादा - दादी से मिलती प्यार हो

लेकिन समय को क्या पता की यह रिश्ता

एक दिन धागा टूटने से मोती बिखर जाती है,

उसी प्रकार यह भी टूट जाएगा।


भगवान राम जैसे पुत्र और भरत जैसे भाई भी सबको मिलता है।

आज्ञा किया माता कैकेयी ने और निभाया राम जैसे पुत्र ने।

आज यह राम और भरत का प्यार का भाई का प्यार एक शब्द लगता है।


लोग भाई - भाई को नही मानते है।

भाई - भाई को एक दुश्मन मानते हैं।

रिश्ता निभाना हो अपने को राम और भरत की रिश्ता निभाओ।

माता कैकयी नहीं कौशल्या बनो तभी यह रिश्ता एक बंधन की तरह बनेगा।


Rate this content
Log in