Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

roasting with nakul

Others

4  

roasting with nakul

Others

कलम

कलम

1 min
184


बड़ी अद्भुत सी होती है ये कलम

जो शब्दों को उनके अर्थ देती है... 

जब कलम लिखती है तो लिखती चली जाती है

जैसे युद्ध का बेलगाम घोड़ा हो, 

जब कलम रुकती है तभी भी कहर ढाती है...

कुछ असर ऐसा भी होता है कलम का 

जो कह के ब्यां ना हो वो कलम लिख देती है...

कुछ जादू यूँ भी है कलम का 

कि टूटे दिल में भी आशा भर देती है...

तुम निहारो किसी भी नजरीये से 

इस कलम के कमाल बड़े हैं...

इस कलम से इतिहास लिखें पड़े है, 

अगर कलम ऊत्तर देती है

तो कलम के सवाल भी बड़े हैं...

आभारी हूँ मैं कलम का 

जो मेरी डायरी को समय देती है

बड़ी कमाल की होती है ये कलम 

जो शब्दों को उनके अर्थ देती है...

बड़ी कमाल की होती है ये कलम 

जो शब्दों को उनके अर्थ देती है...!


Rate this content
Log in

More hindi poem from roasting with nakul