Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vimla Jain

Children Stories

4.7  

Vimla Jain

Children Stories

एक दूसरे से करते हैं प्यार हम

एक दूसरे से करते हैं प्यार हम

1 min
426


एक दूसरे से करते हैं प्यार हम।

एक दूसरे पर करते हैं, जान न्योछावर हम।

इस बगिया के हम हैं माली।

देखो कितने प्यारे फूल हमारे।

मूल और ब्याज दोनों है प्यारे ।

करते हैं वे हमेशा परवाह हमारी।

दूर रहे हैं या पास रहें हैं जो हमहैं सबके प्यारे ।

ऐसा प्यारा बाग़ हमारा जिस के हम हैं माली।

प्यार हमेशा बना रहे हमारा 

दे दो भगवान ऐसा आशीर्वाद

दूर रहे या पास रहें।

परवाह और प्यार हमेशा करते रहें।

है जिंदगी में यही जरूरी ।

शांति और सुकून के लिए ।

जो मिलता उसी से कि एक दूसरे से प्यार करो। 

हम बहुत नसीब वाले।

दो से हम तेरह हो गए हो गए।

सब एक दूसरे के प्यार में खो गए।

लॉकडाउन ने दूरियां बढ़ा दी मगर। 

प्यार की दूरी कभी ना बढ़ेगी।

जैसे ही लॉकडाउन खुलेगा।

सबके लिए यह आंगन खुलेगा।

आंगन में फुलवारी महकेगी।

सब का प्यार ऐसे ही बरसेगा।

एक दूसरे से करते हैं प्यार हम।

एक दूसरे पर करते हैं जान न्योछावर हम।



Rate this content
Log in