Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sahil Kalsait

Others

3.9  

Sahil Kalsait

Others

Covid-19

Covid-19

1 min
12K



कोरोना, कोरोना, कोरोना 

कैसा है तेरा चेहरा, जरा बोलना 

चीन से वुहान, इटली और अमेरिका 

लंदन, पेरिस, रोम, स्पेन और ईरान भी 


भारत कहाँ छूटता, महामारी के जाल से 

जकडा है तुने वायरस,लोगों को दिल से 

अदृश्य है तु , तेरा रुप और रंग भी 

संपर्क में आना,समा जाना तेरा काम है 


सरकार परेशान हैं,हैरान सारा संसार है 

धराशायी किया तूने,अनगिनत नाम है 

सूनी है सडके,रेल, ठप सारा जहां है 

हाहाकार मचा हुआ है,बेहाल मनुष्य है


लाॅकडाऊन ने किया है,ये सारा हाल है 

लापरवाही न कर, मास्क भी लगाना है

वातावरण को, सेनेटाइझ भी करना है

दूरियां निभाकर ,नजदीकियों से बचना है


साबुन से हाथ धो-धोकर,तुझको भगाना है

केन्द्र,राज्य,जिला और पंचायत का साथ है

देश की पुलिस और डाक्टर्स को सलाम है

नर्स और सामाजिक संगठनों का कमाल है


इसलिए तू भाग कोरोना भाग कोरोना भाग 

सुख,समृद्धि, खुशहाली का,कर जयगान ।


       


Rate this content
Log in