Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Surekha Thakare

Others

4  

Surekha Thakare

Others

अगर मैं कभी भूल भी जाऊं ...

अगर मैं कभी भूल भी जाऊं ...

1 min
236


भगवान का नाम लेते वक्त मैंने

ऐ अल्लाह, गॉड,

जैसे शब्द बोल दिए

तो,

मेरा धर्म मत ढूंढना

मुझसे पूछ लेना तेरा धर्म कौन सा है

अगर मैं कभी भूल भी जाऊँ …


बाहर निकलते वक्त दुपट्टा ओढ़ना भूल जाऊँ ,

चार लोगों मैं मुँह-फट सी पेश आऊं,

चूल्हा चौका करने के बजाय किताबे ढूढ़ने लगूँ ,

तो,

मैं एक लड़की हूँ ये याद कर देना…

अगर मैं कभी भूल भी जाऊँ …


प्यार में जात पात मत देखना,

बस शादी करनी हो तो जात वाले से ही करना…

और जब तुम्हे जरूरत होगी खून की ,

तब मेरी जात जरूर पूछ लेना…

अगर मैं कभी भूल भी जाऊँ …!



Rate this content
Log in