Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ansh jain

Others

5.0  

Ansh jain

Others

"पेड़ लगाओ , पेड़ बचाओ "

"पेड़ लगाओ , पेड़ बचाओ "

1 min
453



पेड़ लगाओ , पेड़ बचाओ।

अपनी समस्या दूर भगाओ ॥

ये देते हम सब को फूल।

जिसकी सुगंध कर देती खुश ॥

पेड़ लगाओ , पेड़ बचाओ।


आओ सब मिलकर वादा ये करें ।

अपनी दुनिया को हरा करें॥

पेड़ धरती की शान हैं।

जीवन की मुस्कान हैं॥

पेड़ लगाओ , पेड़ बचाओ।


पेड़-पौधों को पानी दें I

जीवन की यही निशानी बनें ॥

आओ पेड़ लगाएं हम

साब्जियां उगाकर , पेड़ बचाकर ।

जीवन सुखी बनाएँ हम॥

पेड़ लगाओ , पेड़ बचाओ।


लोगों की है ये सज़ा ।

पेड़ काटना है गुनाह ॥

प्रदूषण को यह हटाते हैं।"

हानिकारक गैसों से बचाते हैं ॥

पेड़ लगाओ , पेड़ बचाओ।





Rate this content
Log in