Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sonia Arora

Others

2  

Sonia Arora

Others

माँ की गोद

माँ की गोद

1 min
296



माँ जब मैं स्कूल से आता 

तेरी चूड़ियों की खनक

नहीं सुनाई देती 

मैं अक्सर तुझ से पूछता

माँ तू घर में क्यों नहीं

दिखाई देती 

माँ कहती में दूर होकर

भी पास हूँ

मैं तो तेरा एहसास हूँ


मैं न समझ पाया 

माँ तेरी बात को  

मेरे अधूरे सवाल

अधूरे ही रह गए 

लेकिन माँ आज भी

नहीं बताती 

क्यों उसकी चूड़ियों की

खनक घर में नहीं

सुनाई देती 


मैं तरसता रहा माँ तेरी

गोद में सोने को 

पर पता नहीं क्यों तुझे

मेरी तन्हाई नहीं

दिखाई देती 

माँ तेरी चूड़ियों की खनक

आज भी घर में

सुनाई नहीं देती 


माँ कहती अब तू

बड़ा हो गया है 

तुझे मेरी गोद की कोई

ज़रूरत नहीं है 

मैं फिर भी पूछता

माँ तेरी चूड़ियों की

खनक घर में

नहीं सुनाई देती 



Rate this content
Log in