my first quote of the day यादें aasheevaad quote challange season 3 explanation शायरी सुराही quotes daily ablenaari aasheervaad quote in hindi quote on aasheervaad trust तुम्हारे भीतर नव वर्ष quote hindi romance beingmyself aaj ka din #bvvonfire nari quote अंधकारकोक्योंधिक्कारेअच्छाहैएकदीपजलाये।कर्मोंकीअद्भुतज्योतिसेअपनाजीवनपथचमकाये।

Hindi Poetess Quotes