Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Santosh Kumari

Children Stories

4.8  

Santosh Kumari

Children Stories

मेरी मां है सबसे प्यारी

मेरी मां है सबसे प्यारी

1 min
536


मेरी माँ है सबसे प्यारी इस दुनिया में सबसे न्यारी ।

मुझे चोट लगने पर रोती हो क्यों ।

अपने मोती से आँसू होती हो क्यों ।।

मुझे बहुत प्यार करती है तू ।

मेरे लिए सब से लड़ती है तू।।

मेरी माँ है सबसे प्यारी इस दुनिया में सबसे न्यारी मेरी ।मेरी पसंद का खाना बनाती है ।

अपनी पसंद से फिर क्यों मुकर जाती है।।

खुद भले ही बासी खाना खाती है ।

पर अपने बच्चों को हमेशा स्वस्थ बनाती है ।।

मेरी माँ है सबसे प्यारी इस दुनिया में सबसे न्यारी ।

हमें सही राह पर चलना सिखाती है ।

गलत राह पर चलो तो डांट खा खिलाती है ।

और फिर सही गलत का पाठ भी पढ़ाती है ।।

मेरी माँ है सबसे प्यारी इस दुनिया में सबसे न्यारी।


Rate this content
Log in