Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

anuradha nazeer

Abstract

5.0  

anuradha nazeer

Abstract

यात्रा

यात्रा

2 mins
189


यह एक क्रूज शिप है। सभी प्रकार के लक्जरी क्रूज शिप। वे इसे अंग्रेजी में क्रूज़ कहते थे।

एक बार, एक भारतीय राजनेता ने कुछ दिनों के लिए लक्ज़री याट किराए पर लेने का फैसला किया और अपने परिवार / जलरास / दल के साथ यात्रा की। उनके प्रवेश का सबसे महत्वपूर्ण सदस्य उनका पालतू कुत्ता है।

कुत्ते ने जो भी कारण के लिए लक्जरी जहाज को नहीं पकड़ा।

कुत्ता ही? (इसकी भाषा में) जाने देना भौंकना शुरू कर दिया। कभी भौंकना बंद करो। उचा और खाका उन स्थानों पर गए जहां कोई भी कूदता और कूदता और कूदता था। जहाज पर मौजूद पशु चिकित्सक को समझ नहीं आया कि कुत्ता इतना परेशान क्यों था।

यात्रा की खुशियाँ कुत्ते के व्यवहार से खराब हो गई थीं।

एक भारतीय नौसेना अधिकारी, जिसे समुद्र में अनुभव था, वह कुत्ते के जाल को घृणा से देख रहा था।

वह कुत्ते को आधे घंटे के लिए मेरे हवाले कर देगा। मैं भेड़ के बच्चे को पालूंगा। यह कहने के लिए कि यह उसके व्यवहार को बदल देगा, एक जलरा के कान पर गिर गया।

जेलरों को व्याकरणिक सफाई के पूर्व कमांडर के कथन को राजनेता के कान में सुनाया गया था।

क्या आप टॉमी के बारे में जानते हैं जब एनमिया ने मुझे एक भूतपूर्व नौसेना कमांडर को दहाड़ के साथ बुलाया था?

क्या आप जानते हैं कि वह जो खाना खाता है, उसकी कीमत क्या है?

आपकी तुलना में अधिक वेतन बनाना। क्या सोच रहे हो चिल्लाने के लिए कि .. व्यंग्य ...

कमांडर ने कहा कि वह कुत्ते की भलाई के बारे में बहुत नियंत्रित था।

खैर, यहाँ मेरे टॉमी है।

चुनौती कहां है जो उसे शांत करती है ...

सर आपके कुत्ते को झटके से बचाने के उपाय होंगे। मैं जो कुछ भी करता हूं, आपको आधे घंटे तक हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।

कमांडर ने कुत्ते को पकड़ लिया, उसे फ्लोटर से बांध दिया और कुत्ते के गले में चालीस फुट की रस्सी डालकर उसे पानी में फेंक दिया।

राजनेता और जलचर हैरान रह गए। तीस मिनट के लिए उन्हें पकड़ो।

उन्होंने कहा कि मैं कुत्ते की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार था।

कुत्ता भी पानी में कूद गया, भौंकने लगा और चारों पैरों से घबराकर झूलने लगा।

बीसवें मिनट में, कुत्ते को जहाज से खींच लिया गया और एक आरामदायक आलीशान गद्दे पर लिटाया गया, जिसमें स्वादिष्ट सूप और वैकल्पिक भोजन की पेशकश की गई। कुत्ते ने बटुए को खा लिया और फिर मौन की अंगूठी में आया और राजनेता को चूना लगाया।

राजनेता के लिए एकमात्र आश्चर्य।

यह कौन सा जादू है ?

एक कुत्ता जो इतने लंबे समय से पागल था, वह भेड़ के बच्चे की तरह है।

पानी में डालने पर ही कुत्ते के पास पानी की ताकत होती है और पानी में उसकी जान को खतरा होता है।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Abstract