Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Saurabh Vachaspati

Tragedy

1.0  

Saurabh Vachaspati

Tragedy

मेहनत

मेहनत

1 min
1.3K


अपने तीन बटा चार भाग नंगे बदन की उसे तनिक भी फ़िक्र नहीं थी , दीन-दुनिया से बेखबर, चौराहे के ट्रैफिक सिग्नल के नीचे बने चबूतरे पर वह अधलेटी हुई कुछ खा रही थी , चिड़ियाँ के घोंसले जैसे बिखरे हुए बाल, कूड़े से बीनकर इकट्ठी की गई बेकार चीजों का बण्डल और अपने शरीर का गुदाज़ मांस । कुल यही संपत्ति थी उसके पास । नहीं ! शायद मैं गलत कह गया । उसके उभरे हुए पेट को देखकर लगता है की उसकी संपत्ति में कुछ वृद्धि होने वाली है । हो भी सकता है । अभी कुछ ही दिन पहले तो एक स्वयंसेवी संस्था के कुछ दयालु लोग इस पगली का इलाज करवाने अपने साथ लेकर गए थे ।

भले ही उनकी "दयालुता" और “इलाज़” से यह पगली ठीक नहीं हुई, पर उनलोगों ने मेहनत तो पूरी की थी।


Rate this content
Log in

More hindi story from Saurabh Vachaspati

Similar hindi story from Tragedy