Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

डेथ वारंट भाग 3

डेथ वारंट भाग 3

3 mins
7.3K


अगले दिन सालुंखे ने पुलिस स्टेशन में सभी अपराधियों को बुलवाया। ये सब ऊपर से सफेदपोश थे। पुलिस जानती थी कि ये अपराधी हैं लेकिन कोई सबूत न होने के कारण उनपर हाथ नहीं डाला जा सकता था। राजू पंजाबी अपने हमपेशा सरफराज के साथ एक बेंच पर बैठा खुसुर-फुसुर कर रहा था। कलम्मा आंटी एक छोटे से स्टूल पर अपने भारी भरकम शरीर को संभालती सी बैठी हुई थी। दुबला पतला मोइन उसके बगल में हाथ बांधे खड़ा था उसके जबड़े यूँ भिंचे हुए थे मानो उसके भीतर विचारों का अंधड़ चल रहा हो। इरफान,जो फ़िल्म स्टार जैसी सजधज से रहने का आदी था और जिसे देखकर कोई नहीं कह सकता था कि वह जेबकतरा हो सकता है,एक कुर्सी पर बैठा था, शक्ल से ही चोर लगने वाला मुल्ला कानिया एक बेंच पर अधलेटा सा पड़ा था और हैरत की बात यह थी कि उसकी दोनों आंखें खूब बड़ी-बड़ी और सही सलामत थीं। पता नहीं क्यों और कैसे उसका नाम मुल्ला कानिया पड़ गया था। अचानक कमरे में सालुंखे का आगमन हुआ। उसने आते ही मुल्ला कानिया के पेट में अपने हाथ में पकड़ा हुआ रूलर इस तरह घोंपा कि वह हड़बड़ा कर खड़ा हो गया। सालुंखे बोला, ये मुजरा देखने वाला पोज बनाकर क्यों बैठे हो? क्या यहाँ डांस होने वाला है?

कलम्मा जोर से हँस पड़ी। सालुंखे ने उसे घूरकर देखा तो उसने अपनी साड़ी का पल्लू मुंह में ठूंस लिया लेकिन उसका थुलथुल शरीर देर तक हिलता रहा। सालुंखे कुछ देर उसे घूरता रहा पर बाद में ऊब कर उसने नजरें हटा लीं और बोला, बेहराम पाड़ा में हुई आगजनी में किसका हाथ है?

सभी एक साथ चांव चांव करने लगे। कोई किसी की बात नहीं सुन रहा था। सभी केवल अपने को पाक साफ बताने की कोशिश कर रहे थे।

खामोश S S S S! सालुंखे गरजा तो मानो सबकी बोलती बंद हो गई, मैं जानता हूँ कि इस आगजनी के पीछे बॉस का हाथ है। तुममें से कौन बॉस का पिट्ठू है यह बताओ!

साब! गला खँखार कर साफ करता हुआ इरफान बोला जो सालुंखे की पिछली डांट से सहमा हुआ था, आप तो जानते हो कि अब्बी अपुन सुधर गयेला है और स्टेट एजेंट का धंधा चला रहेला है, अपुन ने तो आज तलक बॉस को देखा भी नहीं! अपुन क़ुराने पाक की कसम खाता है, झूठ नहीं बोलता!

इरफान भले दिखने में बेहद शरीफ लगता हो पर जब वह बोला तो उसकी पोल खुल गई। बाकी लोगों ने भी अपनी अपनी सफाई पेश की। सब सुनकर सालुंखे बोला, तुम लोग कितने शरीफ हो यह मैं अच्छी तरह जानता हूँ। एक बार मेरे फंदे में फँसोगे तो मजा चख लोगे, लेकिन तुम लोग बॉस से जुड़े हो यह मैं अच्छी तरह जानता हूँ और यही कहने के लिए मैंने तुम लोगों को बुलाया है कि जाकर अपने बॉस को बता देना कि उसकी जिंदगी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इंस्पेक्टर तुकाराम सालुंखे ने उसके डेथ वारंट पर साइन कर दिया है। इतना कहते हुए सालुंखे का चेहरा लालभभूक हो गया। उसने अपने रूल के इशारे से सबको जाने का इशारा किया और वे जाते उसके पहले खुद उठ कर चला गया।

 

कहानी अभी जारी है ....


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Thriller