Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rohit Verma

Abstract Others

5.0  

Rohit Verma

Abstract Others

खुशी खोजो

खुशी खोजो

1 min
335


आप अपनी ज़िन्दगी जी रहे हैं ,क्या आप खुशी की खोज कर रहे हैं ? लेकिन आपको वह मिल नहीं रही ज़िन्दगी में ,खुशी उन्हीं लोगों से मिलती है जो सच में खुशी देते हों जो जरूरी होता है वही आपको खुशी दे सकता है कितना भी ढूंँढ लो नहीं मिलेगी कहीं भी जाकर ।ज़िन्दगी में उलझे धागे खुशी नहीं देते सुलझे धागे देते हैं । प्रेम क्या आपको खुशी दे सकता है ? प्रेम आपको खुशी तभी दे सकता है जब आप अपनी सफलता के पास हों वरना वह किसी काम का नहीं। ज़िन्दगी एक पौधे और फूल की तरह हर वक्त कुछ नया लाती है । ज़िन्दगी में जिसके साथ खुशी मिले उसके साथ वक्त बिताओ । ज़िन्दगी की डोर कहीं छूट ना जाए अभी से पकड़ लो । ज़िन्दगी की इतनी लंबी सीढ़ी होती है कि कोई पहुंच जाता है और कोई हार जाता है । कहते हैं वक्त और ज़िन्दगी दोनों ही बदल जाए तो आपको ज़िन्दगी भर की खुशी दे सकता है । अमीर भी दु:खी है और गरीब भी कौन खुश है ये बताओ । कुछ लोग आते है ज़िन्दगी में आपको बदल देते है या बर्बाद कर देते हैं । शादीशुदा आदमी खुश है ये तो उसको भी नहीं पता ।

ज़िन्दगी में इतना प्रेम रस डाल दो कि प्रेमी दुनिया बन जाए ।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Abstract