Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

लडुआ

लडुआ

1 min
478


हमारी बेटी लडुआ ,हमारा मान हमारा अभिमान है, हमारी बेटी, गोल सा मुँह हमेशा खुश रहना ,बडे बडै बाल गोरा सा मुँह ,हर समय तैयार लोगो की मदत करने के लिये ,जितनी भी तारीफ करूँ कम है एक बात बताउँ एक बार हमको बुला देती है मॉ हमारा मन दिमाग सब शांत हो जाता है वैसे तो उसका नाम कुछ और भी है उसका नाम| Preeti Saroj वह हमारी गोद ली हुयी बिटिया है।अब उसके जीवन के बारे में बता दूँ। 5 भाई बहनों में सबसे बडी 17साल की आयु में घर छोडा मेहनत करके सारे भाई बहनो को पढ़ा रही है।जब उसके भाई बहन उसकाअपमान करते है।हम खून का घूंट पी कर रह जाते है । हमारे लिये तो उसने बहुत किया ।हमको तो पलको कर बिठाकर रखती हैअगर हमारे।मुँह से कुछ भी निकला उसको पूरा करना ही है बहुत ही बडिया है हमारी बेटी पर आजकल नाराज चल रही है।कारण नहीं मालूम पर हमसे बात नही करती,पर यह भी सही बात है कि वह हमारे बिना जी नहीं सकतीऔर ना हम उसके बिना ।हमारी बेटी को कोई मना सकता है तो मना दे, हमारी बेटी हमें कोई दिला दें अब नहीं लिख पा रहीं हूँ हमारा गला भर गया है।


Rate this content
Log in