Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nandini Upadhyay

Tragedy

4.0  

Nandini Upadhyay

Tragedy

मरे हुऐ लोग

मरे हुऐ लोग

2 mins
225



 गर्मी में दोपहर का समय , सभी लोग अपने-अपने घरों में घुसे हुए हैं, सड़कें बिल्कुल सुनसान हैं , कल्पना को नींद नहीं आ रही थी । वह खिड़की के बाहर देखने लगी इतने में सामने वाले घर से राहुल जो 5 वर्षीय बच्चा है , उसकी बॉल जो खेलते-खेलते बाहर सड़क पर आ गयी थी, वह उसे लेने आता है । वह बाल उठाने ही वाला होता है कि, एक कार वाला आता है, और उसे टक्कर मार देता है। राहुल वहीं लहूलुहान होकर गिर जाता है । कार वाले को बुरा लगता है ,वह राहुल के पास जाने लगता है ,मगर वह सोचता है कि मैं फँस जाउगा । वह एक मिनट रुकता है , और आस पास देखता है । कोई देख तो नहीं रहा है , आस पास कोई नहीं होता है तो वह चला जाता है । 

 यह दृश्य कल्पना भी देख रही है उसका मन भी सहानुभूति से भर जाता है , वह सोचती है मैं बाहर जाऊं , मगर वह कार वाले को जाते देखती है तो वह सोचती है , मैं अभी बाहर गई तो सब यही पूछेंगे कि तुमने कार वाले को देखा तो , उसे रोका क्यों नहीं ? उसका क्या नंबर था ? तो वह भी रुक जाती है ।

इतने में राहुल की बहन आती है, और वह जोर जोर से चिल्लाती है । राहुल की मम्मी भी बाहर आ जाती है । और आसपास के घरों के लोग भी बाहर आते हैं । अब कल्पना भी बाहर आ जाती है । बाहर आकर सभी आपस में बातें करते हैं ,किसने मारी होगी टक्कर , किसने मारी होगी । और उन्हीं के साथ साथ कल्पना भी उस अनजान कार ड्राइवर को गालियां बोल रही होती है , और ईधर राहुल को गंभीर हालत में डॉक्टर पास ले जाने की तैयारी हो रही है ।  


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Tragedy