Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rohit Verma

Drama

5.0  

Rohit Verma

Drama

चित्रकारी की कला

चित्रकारी की कला

1 min
167


एक नगर में बृजमोहन नाम का युवक रहता था जिसमें बचपन से ही बड़े सपने देखने की चाह थी उसको चित्रकारी का काफी शौक था वह कई प्रकार के चित्र बना कर लोगों को प्रभावित करता रहता था उसने अपनी चित्रकारी की कला इंटरनेट पर डाल दी इसका परिणाम ये हुआ कि काफी लोग उसकी चित्रकला से प्रभावित हुए एक अंग्रेज उसकी चित्रकारी से काफी प्रभावित हुआ तो वह विदेश में आने का निमंत्रण देता बृजमोहन वह निमंत्रण स्वीकार कर लेता अब उसकी सपनों की उड़ान दूरदराज तक पहुंच गई ।

एक दिन एक अंग्रेजन उसके पास आई और बोली तुम मेरा एक खूबसूरत -सा चित्र बनाओं पर वह लड़की काफी दिखने में बदसूरत दिखती थी़

बृजमोहन ने सोचा कि कैसे में एक खूबसूरत तस्वीर बनाऊं

अंग्रेज़न के चेहरे पर धब्बे हो रहे थे और चेहरे की चमक भी गायब थी लेकिन बृजमोहन ने वैसा ही चित्र बनाया जैसे वो दिखती थी अंग्रेजन ने बोला-तुमने वैसा ही चित्र बनाया जैसी मैं दिखती हूं अंग्रेज भी काफी प्रभावित हुआ और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उसको पुरस्कार मिले।।



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama