Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Saloni Maliwal

Abstract

5.0  

Saloni Maliwal

Abstract

जीवन

जीवन

1 min
462


जीवन आपको रोने के कारण और मुस्कुराने के कारण बताता है लेकिन हम हमेशा रोने के कारणों पर नज़र डालते हैं और मुस्कुराने के कारणों पर नहीं। जीवन हाल ही में कठिन रहा है, मैंने लोगों को जाने दिया क्योंकि मैं उनके साथ खुश नहीं था, यह कुछ ऐसा है जहां मुझे बदल दिया गया और इससे मुझे खुशी हुई कि मैं अपने साथ रहना चाहता हूं तब मैं उन लोगों के साथ रहना चाहता था जो मैं नहीं था ' के साथ खुश लेकिन ऐसे समय में जब कुछ विशिष्ट लोगों की बात आती है, तो मुझे लगता है कि भले ही वे मुझ पर सख्त हों, उन्हें जाने नहीं देना चाहिए क्योंकि उन्होंने मेरे दिल में कुछ आरक्षित कर दिया है और मुझे एहसास दिलाया है कि मैं कैसे खुश रह सकता हूं। यहां तक ​​कि अगर वे मुझसे बात नहीं करते हैं, तब भी मैं उन्हें अपने सिर में बात करते हुए सुनता हूं। यह केवल इसलिए है क्योंकि कुछ लोगों ने मेरे जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है।



Rate this content
Log in

More hindi story from Saloni Maliwal

Similar hindi story from Abstract