Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rohit Verma

Drama

4.4  

Rohit Verma

Drama

दिमाग पढ़ने की कला

दिमाग पढ़ने की कला

2 mins
1.3K


क्या आप दूसरों का दिमाग पढ़ना चाहते है ये कला बहुत ही आसान है आप किसी से बात करते हो वह आपको देखने की बजाय किसी और को देख रहा है इसका मतलब उसके दिमाग में कुछ चल रहा है आपसे जब कोई बात कर रहा हो खराब मूड में या बोलने की इच्छा न हो इसका मतलब आप से दूरी चाहता हो।

जो हंसते - हंसते बात करे तो वह हंसमुख व्यक्ति हैं।

जो व्यक्ति हाथों के जरिए बात करते वह काफी समझदार होते हैं। जो व्यक्ति दोस्तों के समूह में कम बोलते हैं वह बातो को गहराई से समझते

हैं। जब कोई व्यक्ति सफल होता है वह सफलता दूसरों के आगे जाहिर करता है वह सफलता मे शामिल होकर ख़ुश होते है वह सही होते है जिसकी सफलता से कोई भी नाखुश होते है वह बड़े खतरनाक होते है।

जो थोड़ा रुक रुक कर बोलते है वह सोच समझ कर बोलते है और जो गहराई से बातचीत सुन कर हल देते हैं वह समझदार होते हैं। एक होता अमीरी दिमाग इसको नशा भी बोल सकते है ये दिमाग रुतबा का घमंड दिखाता है। एक होता है अच्छा सोचा समझा दिमाग ये कम लोगो में होता है।

खाली दिमाग ये दिमाग उन में होते हैं जो दिमाग का बिना सोचे समझे इस्तेमाल करते है इनकी बातो को कभी दिल पर नहीं लेना चाहिए।

चंचल दिमाग ये दिमाग बिल्कुल छोटे बच्चे की तरह होता है।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama