Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

anuradha nazeer

Fantasy

5.0  

anuradha nazeer

Fantasy

पास

पास

3 mins
327


एक छोटी लड़की अपनी माँ के साथ रहती है। उनके पास कोई पैसा नहीं है और वे बहुत भूखे हैं।

‘ओह, मम्मी!’ छोटी लड़की कहती है। ‘मैं भूखी हूँ, भूखी हूँ, भूखी हूँ! '


लेकिन घर में खाना नहीं है। ओह, मुझे भूख लगी है, भूख लगी है, मुझे कुछ खाने की इच्छा है! '' छोटी लड़की नीचे बैठती है और रोती है।


लेकिन देखो! यह कौन है? यह एक बूढ़ी औरत है। एक बूढ़ी, "रोना मत! '' वह कहती है।

: "मुझे रोना चाहिए," छोटी लड़की कहती है। बूढ़ी औरत कहती है, 'मुझे भूख लगी है।' 'देखो! आपके पास यह हो सकता है। '

छोटी लड़की कहती है, 'यह क्या है?'

‘कुक, थोड़ा पॉट, कुक!’ बुढ़िया कहती है। यह बर्तन पकाता है। यह अच्छा गर्म दलिया बनाता है।


ओह! 'छोटी लड़की कहती है। 'ओह! ओह! ओह! '' रुको! '' बुढ़िया बोली। "सबसे पहले बर्तन को बंद करना चाहिए।"

तब वह पॉट से कहती है, ‘स्टॉप, लिटिल पॉट, स्टॉप!’ पॉट रुक जाता है। अब आप कैसे खा सकते हैं, ’बूढ़ी महिला कहती है।

‘यह बहुत अच्छा है! 'छोटी लड़की कहती है। 'यह स्वादिष्ट है!'

बुढ़िया कहती है, '' आपके पास यह बर्तन हो सकता है। जब आप खाना चाहते हैं, तो आप कहते हैं, "कुक, थोड़ा पॉट, कुक!" और बर्तन पकता है। फिर कहते हैं, "बंद करो, थोड़ा बर्तन, बंद करो!" और आप दलिया खा सकते हैं। '

‘थैंक यू!’ छोटी लड़की कहती है। छोटी लड़की घर में भाग गई। देखिए, मम्मी! यह एक जादू पकाने का बर्तन है! '


‘कुक, लिटिल पॉट, कुक!’ छोटी लड़की कहती है। और पॉट अच्छा गर्म दलिया बनाता है। ओह, 'माँ कहती है। 'ओह! ओह! ओह! '' रुको, मम्मी! '' छोटी लड़की कहती है। ‘बंद करो, थोड़ा बर्तन, बंद करो!’ वह कहती हैं। और बर्तन बंद हो जाता है। "अब आप खा सकते हैं," छोटी लड़की कहती है। यह बहुत अच्छा है, ’उसकी माँ कहती है। 'यह स्वादिष्ट है!'

छोटी लड़की और उसकी माँ हर दिन दलिया खाती हैं। उन्हें और कोई भूख नहीं लगी। उनके पास एक मैजिक कुकिंग पॉट है। ‘आप एक बहुत अच्छा जादू खाना पकाने के बर्तन हैं!’ लड़की कहती हैं।"


एक दिन छोटी लड़की बाहर जाती है। वह खेलने के लिए बाहर जाती है। आप बाद में देखें, मम्मी! '' वह कहती है। छोटी लड़की लंबे समय से बाहर है।


: मैं भूखी हूँ, 'उसकी माँ कहती है मुझे कुछ अच्छा दलिया चाहिए। '' लेकिन मैं क्या कहूँ? '' वह कहती हैं। 'अरे हाँ! कुक, थोड़ा पॉट, कुक! 'पॉट कुक। यह अच्छा गर्म दलिया पकाती है। अच्छा है! 'मम्मी कहती है। लेकिन वह यह नहीं कहती है, 'बंद करो, थोड़ा बर्तन, बंद करो!' यह अधिक से अधिक दलिया पकाती है। कोई नहीं 'माँ कहती है।


'मैं क्या कहूं? कृपया बंद करो, थोड़ा बर्तन! प्लीज! ’प्लीज रुकिए, थोड़ा बर्तन!

लेकिन वह सही शब्द नहीं कहती है। तो मैजिक कुकिंग पॉट बंद नहीं होता है। बंद करो! रुक जाओ! '' माँ कहती है।


! इसे अभी बंद करो! 'लेकिन बर्तन बंद नहीं होता है। यह अधिक से अधिक दलिया बनाता है। "ओह नहीं!" माँ कहती है। ‘हेल्प!’! ‘हेल्प!’ माँ कहती है। मैं इस बर्तन को बंद नहीं कर सकता। '

दो आदमी उसकी मदद करने आते हैं। इसे बंद करो, पॉट! '' वे कहते हैं। इसे अभी बंद करो! ’लेकिन उन्होंने उचित शब्द नहीं कहा। इसलिए मैजिक कुकिंग पॉट बंद नहीं होता है। यह अधिक दलिया बनाता है। अधिक से अधिक दलिया।

फिर माँ छोटी लड़की को देखती है। , इस बर्तन को बंद करने के लिए कहें! '‘रुकें, थोड़ा बर्तन, बंद करें!' लड़की कहती है। और बर्तन बंद हो जाता है। आखिर में बर्तन बंद हो जाता है।

लड़की कहती है, 'यह बहुत अच्छा बर्तन है।' यह वही करता है जो आप कहते हैं। लेकिन आपको सही शब्द कहना चाहिए! '



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Fantasy