Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

anuradha nazeer

Romance

5.0  

anuradha nazeer

Romance

युवा

युवा

5 mins
672


नैन्सी और रॉबर्ट युवा और गरीब थे, और वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। वे एक गाँव में एक छोटे से अपार्टमेंट में रहते हैं, लेकिन जब वे शादीशुदा थे, तब से यह उनका घर था, और वे उसमें खुश थे।

अब क्रिसमस से पहले का दिन था, और नैन्सी अपनी बचत गिन रही थी। 1,2,3 ,. और आठ-सात-यह सब आया था। सिर्फ 87 rs। और अगले दिन क्रिसमस होगा।

नैन्सी ने खुद को सोफे पर पटक दिया और रो पड़ी। जिम के लिए एक उपहार खरीदने के लिए केवल rs 87। उसने कई खुश घंटे बिताए थे कि वह उसे क्या मिलेगा। यह रॉबर्ट की तरह ही कुछ ठीक और कीमती होना था। लेकिन वह rs 87 के साथ क्या कर सकती थी?

अचानक नैंसी ने रोना बंद कर दिया और उठ बैठी। उसे अंदाजा था- पहले उसने ऐसा क्यों नहीं सोचा था? जल्दी से वह आईने के पास गई और अपने बालों से पिन खींच ली।

अब, दो संपत्ति थी जिसमें रॉबर्ट और नैन्सी दोनों ने बहुत गर्व किया। एक थी रॉबर्ट्स की सोने की घड़ी और दूसरी थी नैन्सी की खूबसूरत भूरी बाल।

कांपते हाथों के साथ, नानक ने अपने बालों को फिर से किया, अपनी पुरानी भूरी जैकेट और टोपी पहनी। स्कर्ट का एक चक्कर के साथ, वह सड़क पर नीचे चला गया।

वह तब तक चली जब तक वह एक संकेत पर नहीं आई जो पढ़ती थी: “लीमा। सभी प्रकार के बाल सामान। ” नैन्सी ने दरवाजा खटखटाया, और एक महिला ने जवाब दिया।

"क्या तुम मेरे बाल खरीदोगे?" नैन्सी ने पूछा।

लीमा ने कहा, "अपनी टोपी उतारो और मुझे इस पर एक नजर डालने दो।"

नीचे सुंदर भूरे बाल उग आए।

"1000 Rs," लीमा ने कहा।

"ठीक है। इसे जल्दी करो, ”नैन्सी ने कहा।

और लीमा ने किया। कुछ थपकी और वह समाप्त हो गया था।

अगले दो घंटों के लिए, नैन्सी ने दुकानों की तलाशी ली। Robert'sgift। उसने इसे आखिरी बार पाया, एक उपहार जो निश्चित रूप से उसके लिए बनाया गया था और कोई नहीं: एक सुरुचिपूर्ण प्लैटिनम घड़ी श्रृंखला। रॉबर्ट की घड़ी के रूप में ग्रैंड, नैन्सी को पता था कि वह अपनी जर्जर पट्टा से शर्मिंदा थी। प्लैटिनम श्रृंखला के साथ, वह बेहतरीन कंपनी में गर्व के साथ अपनी घड़ी का परामर्श कर सकता था।

घर पहुँचते ही नैंसी ने शीशे में अपने बालों को देखा। "अगर रॉबर्ट ने मुझे नहीं मारा," उसने खुद से कहा, "वह कहेगा कि मैं न्यूजबॉय की तरह दिखता हूं। लेकिन मैं अस्सी-सात रुपये के साथ क्या कर सकता था? "

सात बजे, घड़ी की चेन को उसके हाथ में कसकर पकड़े हुए, नैन्सी रॉबर्ट की प्रतीक्षा करने के लिए बैठ गई। जब उसने सीढ़ियों पर अपने कदमों की आहट सुनी, तो उसने एक मूक प्रार्थना की: "कृपया उसे सोचने दें कि मैं अभी भी सुंदर हूं।"

दरवाजा खुल गया और रोबेट अंदर चला गया। उसने नैन्सी को एक ऐसे भाव से देखा जो वह समझ नहीं पाई।

"। रॉबर्ट, डार्लिंग, "वह रोया, उसे गले लगाने के लिए कूद गया," मुझे उस तरह से मत देखो। मैंने अपने बाल कटवा लिए और उसे बेच दिया ताकि मैं आपको एक क्रिसमस उपहार खरीद सकूं। यह वापस बढ़ेगा - मेरे बाल बहुत तेजी से बढ़ते हैं। कृपया, रॉबर्ट, 'मेरी क्रिसमस' कहें और खुश रहें। रुको जब तक आप उपहार मैं तुम्हें मिल गया है देखते हैं!

"तुम अपने बाल काटोगे?" रॉबर्ट ने धीरे से कहा, जैसे वह विश्वास नहीं कर रहा था कि वह क्या देख रहा था।

इसे काट कर बेच दिया, ”नैन्सी ने कहा। "क्या आप मुझे सिर्फ एक ही पसंद नहीं हैं? मैं अभी भी अपने बालों के बिना, मैं हूँ। ”

अचानक रोर्ट अपने ट्रान्स से जागता हुआ लग रहा था। उसने नैन्सी को अपनी बाहों में ले लिया। फिर उसने अपनी जेब से एक पैकेज लिया।

"चिंता मत करो, प्रिय," उन्होंने कहा। “कोई भी बाल कटवाने से मुझे आपसे कोई प्यार नहीं हो सकता। लेकिन इस पैकेज को रद्द करें, और आप देखेंगे कि मैं इतना निराश क्यों दिख रहा हूं। "

उत्साहित, नैन्सी ने कागज फाड़ दिया। उसने एक हर्षित रोना दिया, जो तुरंत आंसू बहाने में बदल गया।

पैकेज के अंदर, कॉम्ब्स का एक सेट नैन्सी ने ब्रॉडवे पर एक दुकान की खिड़की में देखा था और हमेशा के लिए तरस गया था। सुंदर कछुआ कंघी, जड़ा हुआ रिम्स के साथ। वे महंगे थे, वह जानती थी, और वह उनके लिए तरस रही थी, बिना किसी उम्मीद के कम से कम। अब वे उसके थे - और उनके द्वारा सजे हुए सुंदर बाल चले गए थे।

लेकिन उसने कंघों को गले लगाया और मुस्कुराने की कोशिश की। नम आँखों से देखते हुए उसने कहा, "मेरे बाल बहुत तेज़ी से बढ़ते हैं, प्रिय!"

तब वह चीखी और चिल्लाई, “ओह, ओह! आपने अपना वर्तमान अभी तक नहीं देखा है! " वह उसे उत्सुकता से बाहर रखा।

"क्या यह अद्भुत नहीं है, रॉबर्ट?" उसने बेदम होकर कहा। “मैंने इसके लिए पूरे शहर में शिकार किया। अब आपको दिन में सौ बार समय की जांच करनी होगी।

मुझे अपनी घड़ी दो। मैं देखना चाहता हूं कि यह कैसा दिखता है। ”

लेकिन रॉबर्ट सोफ़े पर नीचे गिरा और उदास होकर मुस्कुराया। "प्रिय" उन्होंने कहा, "चलो हमारे क्रिसमस प्रस्तुत अभी के लिए दूर है। वे अभी तक उपयोग करने के लिए बहुत अच्छे हैं। " फिर, एक गहरी साँस लेते हुए उन्होंने कहा, "मैंने आपके कंघों के पैसे पाने के लिए घड़ी बेची।"

दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन वे पोर हैं, लेकिन फिर भी एक-दूसरे को उपहार देना चाहते हैं। इसके अलावा वे क्या कर सकते हैं, सिवाय स्रोत की उपलब्धता। लेकिन असली प्यार।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance