Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

#DSK #DSK

Romance

1  

#DSK #DSK

Romance

દિલ તો પાગલ હૈ દિલ દીવાના હૈ-૪

દિલ તો પાગલ હૈ દિલ દીવાના હૈ-૪

4 mins
921


ચટુકી કો ગલે લયા સુલેખા કી સાંસે તેઝ હો ગઇ, આંખોમે પાની ભી આ ગયા ઓર આવાઝ તો બંદ હો ગઇ ફીર ભી વો ઇતના બોલી ચુટકી ‘’હમ હૈ ના આપ ક્યુ ચિંતા કરતી હો’’

ચુટકી બોલી હા, 'આપકે રેહતે હમ ભલા ખાલી હાથ જા સકતે હૈ ?'

સુલેખા બોલી "કભી નહી...."

"તો મે ચલી, આજ હમે અભી કા ઇંતઝાર રહેગા, હમ ઉસકે સાથ સમય બિતાના ચાહતે હૈ" ચુટકી બોલી.

સુલેખાને ડોર બંદ કિયા ઓર જોર જોર સે રોંને લગી... ઉસકે આંસુ થમને કા નામ હી નહી લે રહે, ઉસકા પલ્લુ ભી પુરા કા પુરા ભીગ ગયા મગર આંસુ કી ધાર વહી કી વહી રહ ગઇ... મોબાઇલ મે રીંગ બજી....

સુલેખાને દેખા અભી થા આંસુ પોછે ઓર 'બોલી હલ્લો...'

અભિ બોલા, 'ક્યા હુવા...ક્યુ રો રહી હો...?'

સુલેખા બોલી, 'નહી તો હમ નહી રો રહી !'

અભિ બોલા, 'તુમ ઓર હમ સાથ પલે બડે તુમ્હારી આવાઝ રોને સે ભારી હો જાતી હૈ. હમે પતા હૈ. અબ તુમ ચુટકી કી ચિંતા મત કરો હમ હૈ ના ? હમે સબ પતા હૈ. હમ કુછ ન કુછ રાસ્તા અવશ્ય નિકાલ લેંગે ઠીક હૈ ?'

સુલેખા બોલી, 'ક્યા?તુમ્હે સબ પતા હૈ ?'

અભિ બોલા, 'હા પતા હૈ.'

સુલેખા બોલી, 'ઓર તુમ્હે ઝરા સા ભી ગમ નહી.'

(ઉસે લગા ચુટકી લાજવાબ હૈ શાયદ ઉસને આભી કો કોલ કર દિયા હો તભી ભી ને સુલેખા કો કોલ કિયા હો)

અભિ બોલા, 'ગમ કિસ બાત કા જો હૈ વો હૈ...હમે ઇશ્વર પર પુરા ભરોસા હૈ સબ કુછ ઠીક હો જાયેગા,મુજે કામ હૈ.રોના મત હમ ફીર બાત કરેંગે.'

સુલેખા બોલી, 'જી ફીર ફોન રખકર બોલી ઉસે સબ પતા હૈ ફીર ભી વિશ્વાસ હૈ કી સબ કુછ ઠીક હો જાયેગા મગર ઉસે પતા હૈ ચુટકી જીદ્દી હૈ ફીર ભી સબ કુછ કેસે ઠીક હો જાયેગા ?'

સુલેખાને અપને આંસુ પોછે ન પોછે અમ્મા બાબા ભી ઘર પર આ ગયે, અમ્મા-બાબા સમજ ગયે સુલેખા રોઇ હૈ.

અમ્મા બોલી, 'સુલેખા ક્યા હુવા ?'

સુલેખા બોલી, 'કુછ ભી તો નહી !'

બાબા બોલે, 'તો યે તુમ્હારી આંખે જો બતા...રહી...'

સુલેખા બોલી, 'વો હમે ચુટકી કી...'

અમ્મા બોલી, 'સુલેખા હમ હૈ તુમ ચિંતા મત કરો.'

સુલેખાને અપની અમ્મા કો ગલે લગાકર કહા, 'વો હમારી જાન હૈ ઓર જાન કો કોઇ કેસે દુખી દેખ સકતા હૈ ?'

બાબા બોલે, 'સુલેખા તુમ ચિંતા મત કરના સબ કુછ ઠીક હો જાયેગા.

સુલેખા, 'જી..બાબા'

શ્યામ હુઇ સુલેખા અપના કામ કરને લગી રસોઇ બનાને લગી ઓર ચુટકી ઓર અભી સાથ ઉપર હૈ. વો દોનો બાતે કર રહે હૈ. તભી ચુટકી ને અપને દીલ કી બાત શરુ કી....અભી "હમે પ્યાર હો ગયા હૈ."

અભી હસકર બોલા, ઓહ ! કોન હૈ વો ખુશ નસીબ લડકા ?'

ચુટકી સોચને લગી મે અપને દીલ કી બાત અભી કો બતાઉગી મે પ્યાર કરતી હુ અભી સે ઓર મે હી ઇઝહાર કરુગી મેરે ઓર અભી કે બીચ જીજી કો નહી આને દુંગી !

ચુટકી બોલી, 'અભી વો આપ હૈ ?'

અભી ખડા હો ગયા, 'વોટ ?'

સુલેખા બોલી, 'જી...વો આપહી હૈ, હમ આપકો બતાને વાલે હી થે મગર ચુટકી ને હમ સે પેહલે બતા દિયા.'

અભી બોલા, 'મગર........'

ચુટકી બોલી, 'જીજી હમે લગા અભી ઓર હમારી બીચ આપ ક્યુ આયે ? હમ હી અપને દિલ કી બાત ખુદ કરદે. પ્યાર હમને કિયા ઓર ઇઝહાર આપ કરો હમે યે મંઝુર નહી.'

સુલેખા કે દિલ કો ઠેસ લગી ચુટકી કે લિયે કિતના કુછ કિયા ફીર ભી વો આજ જો શબ્દ અપની જીજી કે લિયે નિકાલ રહી વો જુઠ હી નહી સરાસર ગલત હૈ મગર વો ચુપ હી રહી.

અભી બોલા, 'દેખો ચુટકી....હમ આપકો...'

સુલેખા બોલી બાત કો રોક કર..'અભી ચુટકી ઇતની ખરાબ ભી નહી કી તુમ્હે સોચના પડે ?'

અભી બોલા, 'મગર સુલેખા....આપ..'

સુલેખા બોલી, 'હમ ક્યા ? સચ તો હૈ ! દો-ચાર બાતે ક્યા રાજ સે બ કરલી, યા દો ચાર બાર મિલ લિયા તો ક્યા હમારી ચુટકી બુરી હો ગઇ ?'

ચુટકી બોલી, 'હા,ક્યા હમ ઇતને બુરે હૈ ?'

અભી બોલા, 'ચુટકી હમ આપકો સાફ સાફ બતા દેના ચાહ્તે હૈ...'

સુલેખા બોલી, 'અભી આપ કુછ ઉલ્ટા સીધા નહી બિલેંગે ઠીક હૈ.'

આપકો જો બોલના હૈ મેરી પ્યારી કે બારે મે સોચ સમજકર હી બોલેયેગા આપકો પતા હૈ ના ઉસે વાલ્વ કી તકલીફ હૈ.

ચુટકી બોલી, 'જીજી ! આપ તો બહોત બોલને લગી, જેસે હમારી તકલીફ કો અભી કે સામને રખકર ઉસે પરેશાન કર રહી, કી હમે તકલીફ હૈ ઓર અભી હમારે લિયે જો ડીસીઝન લે સોચ સમજકર લે ?'

'આપ જીજી હો યા મેરી દુશ્મન ! હમ અપને દિલ કી બાત અભી તક પહોચાને કી કોશીશ મે લગે ઓર આપ હમારી બુરાઇ કરને લગી, તાકી અભી હમે ના કરદે ? આપકો હમારી ખુશી દેખી નહી જાતી ના, આપકો લગતા હૈ ફીર સે અમ્મા-બાબા હમારી સગાઇ કર દેંગે ઓર આપ ઇતની તીસ સાલ કી કુવારી રહ જાયેગી. આપને હમારી તકલીફ કે બારે મે બતાયા હી ક્યુ ?જો અભી કો પતા હી નહી ?(ઉસે પતા નહી કી સુલેખા ને સબ કુછ બતા દીયા)આપ હમસે અબ અભી છીનના ચાહતી હૈ યા ફીર હમે માર દેના ચાહતી હૈ ?'

અભી યા સુલેખા ચુટકી કો રોક નહી પાયે ઇતના કુછ બોલે જા રહી ફીર ભી, ઓર વો બેહોશ હો કર ગીર ગઇ.

[બહોત કુછ અગલે અંક મે]


Rate this content
Log in

Similar gujarati story from Romance