Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

#DSK #DSK

Romance

1  

#DSK #DSK

Romance

દિલ તો પાગલ હૈ દિલ દીવાના હૈ-૭

દિલ તો પાગલ હૈ દિલ દીવાના હૈ-૭

5 mins
1.0K


પારસ કી શાદી હો ચુકી, સબ અપને અપને કામ મે વ્યસ્ત ભી હો ગયે. દેવરજી કે પ્રેમ કે વિષય મે ભાભી કો પતા ચલ ભી ગયા. વો દોનો કો મિલને કી, બહાર જાને કી સબ વ્યવસ્થા ભી કર દેતી. જિંદગી કી રફતાર યુ હી ખુશિયો કે સાથ ચલ રહી. ચુટકી થોડા બહોત સમય અભી કે સંગ બિતાકર ખુશ હો જાતી. ઉસ સમય વો જન્નત કા એહસાસ કરતી. તો દુસરી ઓર અભી ઓર સુલેખા કી પ્રેમકહાની આગે બઢતી રેહતી.

ભાભી કુછ દિનો કે લિયે પિહર ગઇ.અમ્મા કા હાથ બટવાને સુલેખા આ જાતી. યહી મૌકા મિલ જાતા અભી કો સુલેખા કે સાથ મસ્તી કે લિયે. વો કભી હગ, તો કભી કિસ, તો કભી શરારત કર લેતા. ઓર સુલેખા હર બાર કેહતી અમ્મા દેખ લેંગી.

હરબાર અભી બોલતા અબ તો અમ્મા નહી સબ દેખેગે. જીજી ફિર ભાભી અબ ‘’યે સારા ઝમાના હસીનો કા દિવાના...’’

સુલેખાને અભી કો હગ દેતે હુવે કહા આજ કલ તો સાહબજાદે બહોત નિડર હો કર ચલતે ફિરતે હૈ.

અભી બોલા, 'જી.... અબ હમારી શાદી જલ્દ હોગી.. ઇસ બાત કો સોચકર મુજે સચમુચ સુલેખા ખુશી મિલતી હૈ. મુજે લગતા હૈ બસ અબ હમ દોનો મિલ જાયે ફિર યે ઘર મે એક પરિવાર બસતા હુવા નઝર આયેગા.'

સુલેખા બોલી, 'જી.યે ઘર મે એક પરિવાર કી કિલકારીયા ગુંજને લગેગી. ચલો મે ઘર જાઉં ?'

અભી બોલા, ;અભી નહી, મેરે અમ્મા બાબા ભી નહી હૈ,પ્લીઝ રુક જાઓના. સુલેખા કો અપની બાહોમે લેતે હુયે બોલા.'

સુલેખા બોલી, 'તાકી તુમ યુહી મુજે પરેશાન કરતે રહો.'

અભી ને સુલેખા કો અપને સે દુર કરતે હુયે લો..છોડ દિયા.જાઓ.

સુલેખાને અભી કો ફિર સે ગલે લગાતે હુયે, બોલી, 'અભી, નારાઝ ભી તો નહી હો, હમસે તુમ સે દુરિ સહી ભી તો નહી જાતી.'

અભી બોલા તો ફિર.....

સુલેખા બોલી, 'મે જાઉ, ઘર પે ભી તો કામ હૈ.'

અભી બોલા, 'ઠિક હૈ, મુજે પતા હૈ જાઓ. હઁસકર કહા.'

સુલેખા બોલી, 'આઇ લવ યુ.'

અભી, 'આઇ લવ યુ.'

સુલેખા ઘર જાકર કામ કરને લગી અમ્મા આઇ.અમ્મા બોલી, 'સુલેખા મેરી બચ્ચી ! મે તુમ્હે રોટિયા પકાને મે મદદ કરદુ.'

સુલેખા બોલી, 'નહી અમ્મા. આપ ઓર બાબા બાતે કિજિયે હમ હૈ ના ?'

અમ્મા બોલી, 'અબ તુ ભી કિતને દિન ?ફિર તો હમ અકેલી હી રહ જાયેંગી.'

સુલેખા બોલી, 'હમ આપકો, બાબા કો ઓર ચુટકી કો છોડકર કહી નહી જાને વાલી !'

અમ્મા બોલી, 'તો ફિર "અભી" કા ક્યા હોગા ? વો તેરે બિના જી પાયેગા ?'

સુલેખા દંગ રેહ ગઇ ઓર બોલી 'અમ્મા.....'

અમ્મા બોલી, 'મુજે ઓર તેરે બાબા કો ઇસ રિશ્તે સે કોઇ એતરાઝ નહી. હમેં આજ હી પતા ચલા કુછ દેર પેહલે તુમ ઔર અભિ એક દૂસરે સે પ્યાર કરતે હો. ઇસ પરિવાર કે લિયે તુને બહોત કુછ કિયા. તેરે બાબા દસ સાલ સે ઘર પે હૈ. યે ઘર જિંદા હૈ સિર્ફ તેરી વઝહ સે,યે પરિવાર અગર આજ તક પરિવાર હૈ તેરી વઝહ સે, ચુટકી આજ તક જિંદા હૈ તેરી વજહ સે. મે ઓર તેરે બાબા આજ ઇતના ખુલ કે જિ રહે તેરી વજહ સે,મે ઓર તેરે બાબા હમ પુરી કોશિશ કરેંગે તુમ્હે અપની હર ખુશી મિલે ઇસ લિયે.

સુલેખા બોલી, 'અમ્મા બાબા મેને કોઇ ઉપકાર નહી કિયા. મેને તો સિર્ફ ફર્જ નિભાયા હૈ. હમ બેહદ ખુશ હૈ કી આપ સબ કી સેવા કા હમે મોકા મિલા. હમે આપ સબકા પ્યાર મિલા,હમારા યહી સૌભાગ્ય હૈ અમ્મા.'

અમ્મા બોલી, 'કોન કેહતા હૈ બેટિયા બોઝ હૈ, મેરે ઘર મેં મેરી બેટી ચિરાગ હૈ, ઇસ ઘરકા ઉજાલા હૈ,મે રે ઘર મે મેરી બેટી હમારા ઘર કા સહારા હૈ.' તેરી છુટ્ટિયા ભી પુરી હોને વાલી હૈ અબ તુમ્હે સમય નહી મિલેગા અભી કે સાથ રેહેને કા.'

સુલેખા બોલી, 'આપ ચિંતા મત કીજિયે અમ્મા. સબ કુછ ઠીક હો જાયેંગા.'

અમ્મા બોલી, 'મગર બેટા, અગર અભી મુકર ગયા ઓર કિસી ઓર સે...'

સુલેખાને અમ્મા કે મુહ પે હાથ રખકર ... .'અમ્મા એસા નહી હોગા, વો અચ્છા લડકા હૈ.'

અમ્મા બોલી, 'અચ્છા તો રાઝ ભી થા ફીર એસા ક્યુ ?'

સુલેખા બોલી, 'અમ્મા દુનિયા મે સબ એક જૈસે નહી હોતે હૈ, કુછ લોગ અચ્છે ભી હોતે હૈ ઓર ઉસકી નૈકી પર સબ કુછ ચલતા હૈ.'

અમ્મા બોલી, 'ઠીક હૈ,તુમ ખુશ રહો યહી દુઆ હૈ ઇશ્વર સે.'

***

ભાભી કો ગયે૭ દિન હો ગયે. આજ અભી ભાભી કો લેને ગયા, ભાભી કે પિહર મે બહોત માન-સન્માન મિલા દોપહર કા ખાના ખાને કે બાદ ભાભી ઓર દેવરજી ઘર પે આયે. સુલેખા કામ પર ગઇ હૈ. ભાભી કો ઘર છોડકર વો ભી કામ પર ચલા ગયા. શ્યામ કો દોનો સુલેખા ઓર અભી ઘર આયે. સુલેખાને અપના કામ પુરા કિયા ઓર ૯ બજે ચુટકી ઓર સુલેખા ઉપર સોને ગયે. વહા અભી મૌજુદ હૈ. ચુટકી દિવાલકી ઉસ પાર કુદ કર અભી કે પાસ બૈઠ ને ચલી ગઇ. અભી કા હાથ પકડકર બોલી, 'જબ આપ આ જાતે હૈ, હમારે દિલ મે બહાર ખીલ જાતી હૈ, ફુલ બરસને લગતે હૈ, બારિશ સે હમ ભીગે હુયે લગતે હૈ ઓર હમારી આંખે આપકો દેખકે હસીન હો જાતી હૈ'.

અભી બોલા, 'ચુટકી પ્લીઝ,તુમ ચુપ ભી રહોગી. ઓર ક્યા હુવા સુલેખા ? તુમ ચુપ ક્યુ હો ?કોઇ પ્રોબ્લેમ હૈ કી....?'

ચુટકી બોલી, 'જીજી, આપ મુહ લટકાયે બૈઠી હૈ. અભી હમારી ઓર ધ્યાન નહી દે રહે, આપ હમારે મિલન મે બાધા મત પેદા કિજિયે. સમજી આપ. મજાક કરતે હુયે ચુટકી બોલી.'

[ચુટકી અભી ઓર સુલેખા કે સંબંધ કે બારે મે અંજાન હૈ ઓર ઉસે પતા ભી નહી. ચુટકીને કહા કી ઉસે અભી ચાહિયે. સુલેખા ને હા કેહકર ઉસે મના લિયા]

ફીર અભી કો પતા ચલા ચુટકી કો તકલીફ હૈ વાસ્તવ મે ઉસે પેહલે સે પતા થા કી ચુટકી કો તકલીફ હૈ. ચુટકી બેહોશ હુઇ હોસ્પિટલ લે જાયા ગયા તબ સે અભી તક સબ કુછ ઠિક હી ચલ રહા, ફીર લિઝા કો પતા ચલા ફિર ભાભી કો ફિર અમ્મા કો બાબા કો મગર ચુટકી અબ ભી અનજાન હૈ ઓર અમ્મા-બાબા કો ભી ઇસ ઉલ્જન કે બારે મે કુછ નહી પતા કી ચુટકી કો અભી ચાહિયે.]

સુલેખા કોન સી ઉલજન મે હૈ વો જાન પાયે ઇસ સે પહલે ચુટકી કે કેહને સે વો નીચે ચલી ગઇ. અભી કો પતા હી નહી ચલા સુલેખા કો ક્યા પરેશાની હૈ. ?'

[અગલે અંક મે બહોત કુછ.....]


Rate this content
Log in

Similar gujarati story from Romance