Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

#DSK #DSK

Romance

2.8  

#DSK #DSK

Romance

દિલ તો પાગલ હૈ દિલ દીવાના હૈ-3

દિલ તો પાગલ હૈ દિલ દીવાના હૈ-3

4 mins
1.0K


આજ સુલેખા જવાબ દેનેવાલી હૈ. ઉસકા જવાબ ક્યા હોગા યે અભિનવ કી સોચ કે બહાર હૈ? ક્યુકી અભિનવને ઉસકી જિંદગી કા સચ જો પુરા કા પુરા સચ હૈ, વો ઉસે બતા દિયા ઓર અબ કોઇ ગુંજાઇશ નહી કી સુલેખા કે જવાબ કે બારે મે પોઝિટીવ સોચા જાયે ઓર ફિર વો તો પઢી લીખી. વો એક સામાન્ય કારીગર. ન જાને કિતને વિચાર અભિ કો સતા રહે. મગર ફિર ભી ઉસકે જવાબ કે બારે મે હી સોચે જા રહા.ન જાને ક્યુ ઉસકે બારે મે ઉસકી સોચ કહી પુરી હી નહી હો રહી? કોઇ છોર હી નહી મિલ રહા.

અભિ શ્યામ કો ઉપર આ ગયા.સુલેખા કહી દિખાઇ નહી દી.નિરાશ હો ગયા. શાયદ ઉસકા જવાબ અચ્છા નહી રહેગા! ઇસલિયે વો સમય પે નહીં... તભી આવાઝ આઇ... અભિ.....

અભિ હસકર બોલા સુલેખા!

સુલેખા બોલી તુમ તો યુ ચોક રહે જેસે મુજે દેખા હી નહી!!!

અભિ બોલા એસા કુછ નહી નહી...

ઓર બોલના🎙 તો તુમ્હે હૈ હમે તો સુનના હૈ

સુલેખા હસકર બોલી અભિ

ચુટકી બોલી જી..જી...એ..દી..દી

અભિને ઓર સુલેખાને ઉસકી ઓર દેખા વો બોલી જીજી ....આપકે સાથ મેરે વો બાત કરના ચાહતે હૈ

સુલેખા બોલી મે અભિ આઇ

દો મુજે ફોન...હેલ્લો

રાજ બોલા વો જીજી હમ દો નો...

"મિલના ચાહતે હૈ ઓર ઇંતઝામાત હમે કરને હૈ!! હૈ ના?"

રાજ બોલા જી "જીજી."

"ઠિક હૈ !હમ કર દેંગે આપ દોનો બાતે કીજીયે"

રાજ બોલા જી જીજી સુલેખા આ ગઇ.

ચુટકી તબ અભિ સે બાતે કર રહી, "રાજ બહોત અચ્છા લડકા હૈ મુજે વો બહોત અચ્છા લગતા હૈ મે ઉસે બહોત પ્યાર કરતી હુ."

અભિ બોલા "હમ ભી કિસીસે ઇતના હી પ્યાર કરતે હૈ."

ચુટકી બોલી અચ્છા!!! "કોન હૈ વો?"

સુલેખા બોલી ચુટકી રાજ...વો ચલી ગઇ.બાત અધૂરી છોડકર...

અભિ અબ બોલો....

સુલેખા બોલી "હમ કેહને વાલે હૈ, વો શાયદ આપકો પસંદ ન આયે,[અભિ કો દુખ કા એહસાસ હુવા] મગર અભિ વો સચ હૈ. વો તુમ્હે એક્સેપ્ટ કરના હી હોગા ઓર ફીર હમ એસે કેસે અપની જિંદગી બરબાદ કર દે.હમ ઓર તુમ અલગ અલગ હૈ.બહોત. તુમ ઓર હમ,હમ ઓર તુમ અપની જિંદગી કા મેલ ભી તો નહી કર સકતે.આપ તો જાનતે હૈ આપ,આપ કા ભાઇ..."

કિસ પરિસ્થિતિ મે હૈ?

અભિ બોલા કોઇ બાત નહી.સુલેખા! હમે કોઇ દુખ નહી ઓર હા, તુ એક અચ્છી દોસ્ત હૈ મેરી, હમેશા રહોગી. તુમ્હારી સલાહ સે હી ભાઇ આજ ઇતના આગે હૈ, વરના હમ અપની સોચતે વો અપની.કોઇ આગે નહી આતા ઓર દોનો ભાઇ કી જિંદગી એક જૈસી હી હો જાતી, મજદુર કી... કોઇ બાત નહી..વો હમે થોડા કામ હૈ પીછે મૂડકર અભી બોલા હમ ચલતે હૈ

સુલેખા બોલી મેરી જિંદગી કા સચ યહી હૈ અભિ..કી આપ હમારે હમસફર બનો...[અભિ સુલેખા કે સામને મૂડ ગયા ચોક ગયા] જો આપને આપકે ભાઇ કે લિયે અપની પુરી જિંદગી હી બદલ દી. અગર ઉસ લડકે કી હમસફર હમ બન જાયે તો વો હમારે લિયે ક્યા કુછ નહી કરેગા? હમ તો ઉસકે હરકદમ સાથ રહેંગે. ઉસકી હર ખુશી હર ગમ કા ખ્યાલ રખેંગે તો વો હમારા કિતના ખ્યાલ રખ સકતા હૈ? હમ અંદાઝ ભી નહી કે સકતે. "હમે આપ સે મહોબ્બત હૈ."

અભિ કી ખુશી કા પિટારા ખુલ ગ્યા.અભિ ખુશી બટોર ને લગા. ઉસે લગા વો ખુશીયો સે ભરા પિટારા બંદ કર દે ઓર....વો પલ થમ જાયે... વો બાત થમ જાયે... અહિસ્તા આહિસ્તા બારિશ હોને લગે,આહિસ્તા સંગીત બજને લગે, સુલેખા કે બાલ ઉડને લગે,ઉસકી ચુનરી હવા મે લેહરાને લગે ફિર અભિ સુલેખા કે પાસ જાકર ઉસકા હાથ અપને હાથ મે લેકર કપલ ડાંસ કરને લગે,ઉસે અપની બાહો મે ભરલે,ઉસકી પ્યારે સે ગાલ પર એક પ્યારી સી નમકીન પપ્પી દે દે,ઉસકે બાલો કો સંવારને લગે અભિ કા ખ્વાબ તોડતી હુઇ સુલેખા બોલી ક્યા હુવા એસે કૈસે દેખ રહે હો?

અભિ કુછ ભી તો નહી... આઇ લવ યુ... આઇ લવ યુ...

ફિર શરુ હુઇ દોનો કી પ્રેમ કહાની ૧૫ દિન બાદ સમાચાર આયે રાજ કિસી ઓર કો લેકર ભાગ ગયા... સુલેખા ન ચાહતે હુયે ભી યે સમાચાર ચુટકી તક પહોચ ગયે... અભિ ઓર સુલેખા ઉસે મનાતે રેહતે. ઉસકા દિલ બેહલાતે રેહતે. સુલેખા ન હો ફિર ભી અભિ ચુટકી કો સમજાતા ઉસે અચ્છી અચ્છી બાતે કરતા.હર તરીકે સે ઉસે ખુશ કરતા.

હર શ્યામ ચુટકી ઓર અભિ સાથ રેહતે,તકરીબ ન ૨ ઘંટે તક.સુલેખા રસોઇ બનાતી અમ્મા-બાબા કો સમજાતી, ઉસકા ખ્યાલ રખતી, ફિર શ્યામ કો ડિનર કે બાદ્ સુલેખા અભિ દો નો ઇશારો સે ઓર થોડી બહોત સ્પર્શ સે મહોબ્બત કર લે ઓર ચુટકી કો સમજાતે યે સિલસિલા ૭ દિન ચલા.

એક દિન ચુટકી આઇ ઓર બોલી દીદી

સુલેખા બોલ

ચુટકી બોલી જીજી આપ ઓર અભિ મેરે લિયે ૭ દિન સે કિતના કુછ કરતે હો!

સુલેખા કોઇ બાત નહી.આજાઓ ઉસે અપની બાહો મે લેતે હુયે આપ મેરી પરી હો,ક્યુ ન કરતે?

ચુટકી બોલી અભિ ને ભી કિતના કુછ કિયા મેરે લિયે?

સુલેખા હસકર બોલી વો એક અચ્છા લડકા હૈ.ક્યો નહી કરતા ? ઓર તુમ છોટી હો, તો ઇતના તો વો કર હી સકતા હૈ.

ચુટકી આગે બોલી હા જીજી "વો એક અચ્છા લડકા હૈ. ઇસ લિયે હી ઉસને અપને ભાઇ કે લિયે અપની પુરી જિંદગી બરબાદ કરદી."

સુલેખા હસી

ઓર ઇસિલિયે હમ આપસે હાથ જોડકર આપકે પૈરો મે ગિરકર કેહતે હૈ કી આપ હમારે લિયે હમારે લિયે અમ્મા ઓર બાબા કો સમજાયે

સમજાયે...

સુલેખા મગર ક્યુ?

ચુટકી બોલી "હમ અભિ કે સાથ અપના રિશ્તા જોડના ચાહતે હૈ,આપને તો કહા વો એક બહોત અચ્છા લડકા હૈ,ઉસને હમારે લિયે કિતના કુછ કિયા વો હમે અવશ્ય ખુશ રખેગા ઓર હમે નહી ચાહિયે કોઇ સરકારી જોબ વાલા! હમે સિર્ફ અભિ કી તરહ લડકા ચહિયે ઓર કોઇ નહી અભિ ચાહિયે...

(અગલે અંક મેં બહોત કુછ)


Rate this content
Log in

Similar gujarati story from Romance