Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

आ जा यार

आ जा यार

1 min
17.5K


उड़ते पंछी फिर बन जाएं, आ जा यार,

अमिया से कुछ आम चुराएं, आ जा यार ।


मास्टर जी को रोज चिढ़ाना, याद नही क्या,

कान पकड़ मुर्गा बन जाएं, आ जा यार ।


आसमान सर उठा के लाया दस पैसे,

मावे वाली कुल्फी खाएं, आ जा यार ।


चारे, कागज और लकड़ी का ढ़ेर जला कर,

सर्दी में फिर हाथ तपाएं, आ जा यार ।


गिल्ली डंडा राह देखते बरसो से,

फिर से लंगड़ी दौड़ लगाएं, आ जा यार ।


बापू के कंधे पर चढ़ कर बैठे फिर से,

चलो देखने मेला जाएं, आ जा यार ।


दो मील से चल कर पानी लाई है,

मां के सर से घड़ा उतारे, आ जा यार ।


होली और दीवाली की वो परम्परा,

सभी बड़ों को धोक लगाएं, आ जा यार ।


जाने क्यूं हम बड़े हो गए इतने जल्दी,

फिर से बच्चे हम बन जाएं, आ जा यार ।


बरसों बीते मिलना फिर से हुआ नहीं,

चल कुछ दिन फिर साथ गुजारे,

आ जा उड़ते पंछी फिर बन जाएं,

अमिया से कुछ आम चुराएं, आ जा यार ।

आ जा यार, यार ...।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama