Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gautam Govind

Tragedy

3.4  

Gautam Govind

Tragedy

चुभ रहें हैं आज भी भाग-1

चुभ रहें हैं आज भी भाग-1

1 min
454


अपनों ने दिए जो जख्म,

चुभ रहें हैं - आज भी।

है शान्त कुछ, बंद कोने मे,

और कुछ तड़प रहे हैं - आज भी।


अपनों ने दिए जख्म

कुछ को तो अश्कों ने सम्भाले,

कुछ और, शायद,

मचल रहें हैं - आज भी।

अपनों ने दिए जख्म

ये तौफ़ा, है अपनों का,

दिखाऊं कैसे, किसी को,

छुपा है कई शिकवे,

दिल में मेरे - आज भी।


अपनों ने दिए जख्म

खामोश हूँ, देख के फितरत उनकी,

मेरे दिल में शोले,

जल रहें हैं - आज भी।


अपनों ने दिए जख्म

उन्हें क्या ?

मेरे गमों से मतलब,

दबा है दर्द कितना,

दिल में मेरे - आज भी।

अपनों ने दिए जख्म...

(क्रमश:)


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy