Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मौन और मुस्कान...

मौन और मुस्कान...

1 min
13.9K


मौन दिल रखने कि कुंजी है.. 

और मुस्कान दिल खोलने की !

बस समय आने पर ..दोनो का 

सही इस्तेमाल होना चाहिये !

मौन उचित समय का एक सही अंदाज हैं 

मुस्कान चाहत कि एक शुरुआत हैं !

मौन और मुस्कान समायोचीत रखे..  

तो हमेशा उपयुक्त और असरदार हैं !

मौन एक विवाद टालने कि एक कला हैं 

मुस्कान एक तहज़ीब और साहसी बला हैं !

मौन और मुस्कान का अगर सही इस्तेमाल

ना हो तो...निश्चित हि दुःख दर्द का सिलसिला है ! .

 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational