Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Shailaja Bhattad

Drama Inspirational

5.0  

Shailaja Bhattad

Drama Inspirational

स्वअस्तित्व की पहचान

स्वअस्तित्व की पहचान

1 min
6.9K


किसका गम, क्यों है गम।

जिंदगी जिओ बिंदास।

यूँ रहो न उदास।

बनाओ नदियों-सा बहता जीवन,

रखो सूर्य-सा जगमगाता वैभव।

हर धड़कन को जी लो,

हर लम्हे को पी लो।

आगे बढ़ो,बस बढ़ो ,

और बढ़ते ही रहो।

परिंदों की भाँति

आसमान की नई उड़ान भर लो।

स्वअस्तित्व की पहचान कर लो।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama