Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

छुपा लो यूँ दिल में

छुपा लो यूँ दिल में

1 min
402


रख लो न मुझे 

अपने दिल की अंजुमन में 

महफूज़ कुछ यूँ 

अमानत की तरहा

गिर न जाऊँ कहीं पत्तियों से 

शबनम की तरहा..


सजा लो न मुझे 

सीपी में मोती सी 

मन की संदूक में 

बिखर न जाऊँ कहीं 

माला से बिछड़कर 

मनके की तरहा..


छूपा लो न मुझे 

आगोश में अपनी 

इश्क में लरजते

महबूब की तरहा 

पिघल न जाऊँ कहीं 

कतरा कतरा मोम की तरहा..


अपना लो ना मुझे 

ज़िंदगी में सांसों की तरहा 

आहिस्ता-आहिस्ता 

गुमनाम सी 

बिछड़ न जाऊँ कहीं 

तुमसे, भटकते ज़िंदगी की

झुरमुट में कहीं..



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance