Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

S Ram Verma

Romance

5.0  

S Ram Verma

Romance

तुम्हारी याद आती है !

तुम्हारी याद आती है !

1 min
857


सुनो...

मुझे तो हर पल बस तुम्हारी याद आती है;

मेरी...

ही सांसों के तेज़-तेज़ चलने पर,

मेरे...

ही दिल के बार-बार मचने पर,

मेरे...


ही आँगन में बेमौसम बारिश के बरसने पर;

मेरे...

ही छत के ठीक ऊपर वाले आकाश में,

उस चंदा के चमकने पर तो कभी;

मेरी...

ही आँखों के सामने सूरज के धीरे-धीरे

ढलने पर तो कभी;

मेरी...


ही शब के स्याह अंधेरों पर तो कभी;

मेरे ...

ही दिन के सवेरों पर तो कभी;

मेरे...

ही बिलकुल तन्हां अकेले होने पर;


सुनो...

मुझे तो बस तुम्हारी याद आती है;

लेकिन तब भी;

मेरे...

होंठों के पास बस तुम्हारा नाम होता है,

पुकारने के लिए;


पर...

तुम ये बताओ मुझे इतना सब होते हुए,

देखने के बाद भी क्या तुम्हे याद नहीं आती;

मेरी...।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance