Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

आओ खेलें प्रजातन्त्र के खेल

आओ खेलें प्रजातन्त्र के खेल

1 min
6.8K


राजा ने कहा :

जनता को विकास चाहिए

आओ खेलें

विकास-विकास

पर सरकार ! कुछ दिनों के बाद

जनता माँगेगी

विकास का प्रमाण ...

तो फिर खेलेंगे

धर्म–धर्म / मज़हब-मज़हब

जनता मज़हब की भूखी है

पर सरकार! कुछ दिनों के बाद

जनता माँगेगी

मंदिर/मस्जिद.........

तो फिर खेलेंगे

देश-देश

जनता देश-भक्ति की भूखी है

पर सरकार ! कुछ दिनों के बाद

जनता माँगेगी

सीमा पर मरने वाले सैनिकों का हिसाब....

तो फिर खेलेंगे

जाति-जाति

जनता जाति की भूखी है

 

पर सरकार ! जाति से पेट नहीं भरता

जनता को विकास चाहिऐ

तो फिर से खेलेंगे

विकास–विकास ......

 

 


Rate this content
Log in