Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

उदासियाँ

उदासियाँ

1 min
410


न जाने क्यों ये उदासियाँ बिन बुलाए

मेहमान की तरह...

बस यूँ ही चली आया करती हैं

न जाने क्यों आँसुओं की चंद बूँदें 

अक्सर आँखों के सूखे कोनों से 

बरबस ही छलक पड़ती हैं !

न जाने क्यों मेरे जिस्म के पोर पोर में

दर्द की हज़ारों किरचें 

बेइंतहा चुभा करती हैं

न जाने क्यों मेरी अज़ाब रुह की पनाह में

तन्हाइयों की बेख़ौफ़ 

आँधियाँ चला करती हैं !

कैसे आज़ाद करूँ क़ैद ए कफ़स से

ऐ दिल तुझको ? 

रुसवाइयों के बाज़ार में मेरी दास्ताँ 

बस यूँ ही नीलाम हुआ करती है


Rate this content
Log in