Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jeevan singh Parihar

Tragedy

4.9  

Jeevan singh Parihar

Tragedy

आंतरिक इच्छाएँ

आंतरिक इच्छाएँ

1 min
359


पापा, मैं भी पढ़ना- लिखना चाहता हूँ,

पढ़ लिखकर इतिहास गढ़ना चाहता हूँ।


होती है घुटन मुझे, शहरों की चकाचोंध से,

लगता नही है अच्छा, होटलों की प्लेटे परोसना।


 बतलाओ न पापा, क्या है ? क़सूर मेरा,

 इंसान होना या आर्थिक तौर पर कमजोर होना।

 

पापा, निकालो न इस दलदल से मुझे,

मैं भी बड़ा इंसान बनना चाहता हूँ।


लगते नहीं है अच्छे, चाय के धब्बे वस्त्रो पर,

पापा, मैं भी ब्रांडेड- ब्रांडेड पहनना चाहता हूँ।


पापा, यू न कुचलो मेरे सपने पैसों तले,

मैं भी सपने साकार करना चाहता हूँ।


पापा , मैं भी पढ़ना- लिखना चाहता हूँ,

पढ़ लिखकर इतिहास गढ़ना चाहता हूँ।


इस सिरफिरी सी दुनिया में, पंख लगाकर,उड़ना चाहता हूँ,

पापा, मैं भी पढ़ना-लिखना चाहता हूँ।


पापा, दे दो न आजादी ,मेरे सपनो को,

मैं भी इतिहास गड़ना चाहता हूँ।


पापा, मैं पढ़ना चाहता हूँ, 

पापा मैं पढ़ना चाहता हूँ ।



Rate this content
Log in