Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

बंधन प्यार का

बंधन प्यार का

1 min
145


वो कहते है हमसे थोड़ा सा मुस्कुरा दो

हम कहते है उनसे तुम आ जाओ

बहार बनकर जिंदगी में 

और इस चेहरे को मुस्कुराने

की वजह दे दो


ज़िन्दगी आसान हो जाएगी हमारी

गर तू हमारी तन्हाईयो से हमको 

आज़ादी दिला देगा

बन कर हमसफ़र चल पड़ेगा जिंदगी

के सफर में साथ मेरे 

जो तेरा साथ होगा तो चेहरे पर खुशी

आ जायेगी

हर गम खुद ब खुद दूर हो जाएगा


बात करने से ही बात बनती है

दूर दूर रहने से रिश्ते कहाँ जुड़ते है

फासले कम होंगे जब फैसले सही होंगे

बात बन जाएगी जब बात करने के लिए

हम दोनों का मिलना होगा आमने सामने

वरना बात बनना आसान नही होगा


चलो एक हो जाये हम एक हो जाये हम 

प्यार के अटूट बन्धन में बंध जाए हम

साथ फेरो का ये रिश्ता सात जनम का हो

जाए युगों युगों से जो मिलन अधूरा उसे

पूरा करे हम


खुशियो के रंगों को चुनना है

खुशियो से जीवन को भरना है

रंग बिरंगे रंगों से है प्यार करना है

हर रंग से जिंदगी को संवारना है


गमो को खुद से दूर भगाना है

अपनो को साथ लेकर चलना है

गैरो से भी दोस्ती निभानी है

अपने बेगानो का कोई भेद ना हो

ऐसे रंगों से जिंदगी में खुशियां भरनी है


Rate this content
Log in