Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

औरत और समाज

औरत और समाज

1 min
1.3K


छीन लो मुझसे दुपट्टा मेरा

शर्म आँखो मे ना ज़ेहन मे तेरे !


सिर्फ इल्ज़ाम मुझ पे लगता है

दायरा कुछ नही चलन मे तेरे !


नोच लो, खाओ मुझे जब चाहो

हर बदन पर ग़लत ज़ेहन है तेरे !


घर से बाहर जो आज मै निकली

कपड़े तन पर लगे कफन हैं मेरे !


क्यों क़यामत से खौफ दिल खाये ?

सौ क़यामत दिखा वतन मे मेरे !


जितनी पाबंदी है ज़माने की

कैद मे रखा है ज़ेहन को मेरे !


अब शिकायत से कुछ ना बदलेगा

अब बग़ावत की लौ ज़ेहन मे मेरे...!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama