Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

ख़ुश्बू की नदियाँ

ख़ुश्बू की नदियाँ

1 min
6.9K


 

ख़ुश्बू  की नदियाँ

 

ख़ुश्बू  की

नदियाँ बहती हैं

-जहाँ खड़ा हूँ

 

लहर-लहर कर

पाँवों तक

जल आ जाता है

अर्थ नया

जल का मुझको

समझा जाता है

 

निर्जल

अँधियारे की

दीवारें ढहती हैं

-जहाँ खड़ा हूँ

 

ख़ुश्बू  की

नदियाँ बहती हैं।

 

 

 

 

 

 

 


Rate this content
Log in