Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मेरी जिंदगी

मेरी जिंदगी

1 min
191


मेरे नाम में अचानक, ये क्या सूझी है तुझको ?

बदनाम मैं बड़ा हूँ, दे दूँ तुझे मैं कैसे ?

क्या है तेरा इरादा मेरी जिंदगी से तुझको ?

अंजाम इक बुरा हूँ, दे दूँ तुझे मैं कैसे ?


उलझनों का मेरे जवाब नहीं कोई,

तुझे चाहिए हिसाब, दे दूँ तुझे मैं कैसे ?

दिल रहा है शीशा मेरा, पत्थर ये दुनियाँ,

तुम्हें चाहिए पर ख्वाब, दे दूँ तुझे मैं कैसे ?


मेरी मेरे मन से, रही दुश्मनी हमेशा,

तुम माँगते हो वादा, दे दूँ तुझे मैं कैसे ?

मेरे साथ ही रहने का सही तो है इरादा,

पर गम हैं थोड़ा ज्यादा, दे दूँ तुझे मैं कैसे ?


मंजिल न मेरी सीधी, ना मैं भी इतना सादा,

मन भावनी सी सूरत, दे दूँ तुझे मैं कैसे ?

मरने में बड़ी बाधा, जीता हूँ आधा-आधा,

तुझे प्यार की जरूरत, दे दूँ तुझे में कैसे ?


शिद्दत से पड़े पीछे बुरे वक्त के सौदागर,

खराब है मुहूर्त, दे दूँ तुझे मैं कैसे ?

मेरी जिंदगी का मुझको कोई नहीं भरोसा,

मेरी मौत पे हुकूमत दे दूँ तुझे मैं कैसे ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama