Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

पता नही क्यूँ लोग ?

पता नही क्यूँ लोग ?

1 min
6.8K


पता नहीं क्यूँ लोग

कटी पतंग जैसी

जिंदगी जीते हैं ?


वही गलतियाँ जाने क्यूँ

बार-बार दोहराते हैं ?


खुद कि जिंदगी

तमाशा बन बैठी।

समझ ही नही पाते हैं !


कहते, "यह तो सिर्फ झाँकी हैं

पिक्चर अभी बाकी हैं।"


उनकी सोची समझी चाल

काश ! यह समझ पाते।

यूँ ही अपनी जिंदगी

नरक ना बनती।


ना सबको

कीमत चुकानी पड़ती ।

धर्म जात पर उकसाना

दंगे फसाद करवाना !


मासूम सा चेहरा बनाके

काम अपना निकालना।

उनकी तो पुरानी आदत है

हम क्यूँ नहीं समझ पाते ?


जाने क्यूँ उनके बहकावे में

बार-बार आते हैं !!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama