Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

काश ये फरवरी ना होती !

काश ये फरवरी ना होती !

1 min
387


ना फरवरी का महीना होता

ना कोई रस्में रीवाज़ होते

ना हो खूबसूरत शहर होता

ना कोई प्यार सफर होता !


ना कोई मूवी होती

ना मूवी की वो दो टिकटें होती

ना उसे कहना आता

ना मुझे सुनना आता !


ना हमें बहकना आता

ना वो दो नैना होते

ना वो गहरा काजल होता

ना उसमें डूबना आता !


ना कोई जादू होता

ना कोई जादूगरनी होती

ना वो शहर होता

ना ये बर्बादी होती !


काश ये महीना ना होता

काश ये फरवरी ना होती

काश ये महीना ना होता !

काश ये फरवरी ना होती !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama