Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

रात

रात

1 min
153


रात बड़ी सुहानी थी,

वो रात मैं दो दिल तरसे,

आँखों मैं प्यार का समंदर,

मन में सवाल थे,लफ्ज़ तो थे

न जाने क्यों दिल मेरे हाथ से निकल रहा!


मुजे तुमसे बेइंतहा इश्क हो गया,

तुमको पाने का जी करता है,

तेरी चाहत मैं रात मुझे रुलाती

न जाने क्यों दिल मेरे हाथ से निकल रहा!


मुझे तुझसे प्यार है, ए हवा इसकी गवाह है,

लब मैं तेरा ही नाम,ए दिल सबुत है इसका

रात मैं ऐसी गुफ़्तगू हो,

हमको देखके फ़िज़ा भी शर्माते रहै,

न जाने क्यों दिल मेरे हाथ से निकल रहा!


जीवन के मुसाफ़िर प्यार का सफर

साथ काटेगे,तेरी इजाजत लेनी मुझे ,

न जाने दिल क्यों मेरे हाथ से निकल रहा!





Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance