Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Vikram Singh Negi 'Kamal'

Drama Inspirational

2.8  

Vikram Singh Negi 'Kamal'

Drama Inspirational

मेहनत

मेहनत

1 min
7.7K


मेहनत से मिलता है इस जग में,

खुदा की दी हुई कोई तकदीर नही होती ।


जन्म से बनकर आए कोई महान,

उसके हाथों मेें ऐसी कोई लकीर नही होती ।


चाहे पानी हो मंज़िल चाहे नाम, कर मेेेेहनत

वह किस्मत की फ़कीर नही होती ।


मेहनत से टूट जाए हर चट्टान

मेहनत के हाथों में कोई जंजीर नही होती ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama