Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मै भला क्या करता ?

मै भला क्या करता ?

1 min
7.2K


मै भला क्या करता ?

मेरे पास वक्त था न हिम्मत !

मै मजबूर था, बेबस था ..

मेरे पास थी बस्स चाहत बेसुमार ....


मै भला क्या करता ?

मेरा प्रेमपत्र देखकर ...!

तुने तो सिर्फ रहने दो कहां ...

क्या समझू मै मतलब ऊन का ?


मै भला क्या करता ?

जाते समय तू जरूर मिली !

पर तुने फिर मिलने की बात कब कही ?

आंखो मे आसू, आती हुं मै बस्स इतना ही कहां !


मै भला क्या करता ?

तू पराई हो गई एक दिन पता चला ...!

तुने न आता पता दिया, नामोनिशाण छोडा ..

तेरा तो पता नही मगर मेरा सपना अधुरा रह गया !


मै भला क्या करता ?

सोचा तू खुश 'तेरी दुनिया मे अच्छा लगा !

एक दिन फिर 'तेरी दुनिया उजड गई...

भाग्य कि रेखा देख, तेरा वो हाल .. मै ही बेहाल ...


मै भला क्या करता ?

तब भी तेर लिये कुछ न कर सका !

ना आज भी ... बस्स तुझे जी भर के देखू ...

तुम खुश रहो

सदा बोलू मै भी खुश हुं झुटमुट ही सही !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy