Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

साथ तेरा

साथ तेरा

1 min
322


साथ तेरा मिले ना मिले

हमें आगे बढ़ना है

सीढ़ियाँ सफ़लता की 

अब हमको चढ़ना है।


साथ पाकर तुम्हारा

आ गयीं बागों में रौनक

तुम्हारा आना है जैसे

बजे पायल झनक-झनक।


Rate this content
Log in