Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kalpesh Vyas

Comedy Drama Tragedy

2.1  

Kalpesh Vyas

Comedy Drama Tragedy

शहरों की सड़कों पर...

शहरों की सड़कों पर...

1 min
729


शहरों की कइ सड़कों पर

झगड़ा सुबह-शाम होता है

इन्ही झगड़ों की वजह से

वह शहर बदनाम होता है

शहरों की सड़कों पर...


लड़ने वाले केवल दो होते हैं

पर तमाशबीन ज़्यादा होते हैं

छुड़ाने वाले भी थोड़े होते हैं

पर भड़काने वाले ज़्यादा होते हैं

शहरों की सड़कों पर...


कुछ लोग तो ऐसे होते हैं

जो सिर्फ मज़े लेते हैं

एक-दो नमूने ऐसे होते हैं

जो विडीयो बना लेते हैं

शहरों की सड़कों पर...


दोनों झगड़ने वाले बंदे भी

कहा-सुनी उतनी करते हैं

कि हद से आग़े बढ़ जाते हैं

यदि दोनों को पकड़ा जाए

तो बहुत जोश दीखाते हैं

छोड़ दिया जाय यदि दोनों को

तो वह खुद ही ठंडे पड़ जाते हैं

शहरों की सड़कों पर...


पुलिस वाले जब आते हैं

तब दोस्त दोनों बन जाते हैं

पर शुरु हुए उस झगड़े का

कारण जब भूल जाते हैं

वो अचरज मे पड़ जाते हैं

शहरों की सड़कों पर...।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy