Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dharitri Mallick

Tragedy

4.8  

Dharitri Mallick

Tragedy

तुम तो कातिल ना थे

तुम तो कातिल ना थे

1 min
1.5K


तुम तो कातिल न थे...

फिर मेरी जान पे कैसे बन आये ?

तुम्हारे साथ बिना बेजान सी है मेरी ज़िंदगी !!


कब मुझ में जान डालोगे ?

बेवफा तो तुम नहीं थे...

तो किस बात की सज़ा दी तुमने ?

यूँ तो तुम भी हमसे मोहब्बत करते थे !!

मैंने स्वीकारा पर तुमने छुपाया !!


कभी कहते थे कि मेरा हाथ न छोड़ना !!

मगर मैंने तुम्हारे हाथ के सिवा किसी का न थामा !!

पर आपने तो किसी और का ही हाथ थाम लिया !!

और कसम मुझसे ले ली जीवन भर ~~

न हाथ छोड़ू आपका ~~


खुद तो चले गये किसी और की बाहों में ~~

छोड़ दीया हमे तन्हाई में ~~~

अकेले मरने के लिए ~~😢

क्या यही है मोहब्बत ???

क्या यही है सज़ा-ए-मोहब्बत ???😢


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy