Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

खोये खोये से रहते हैं

खोये खोये से रहते हैं

1 min
1.2K


अपनी ही धुन में खोये खोये से रहते हैं ज़िन्दगी में--
हो जाता है जब कभी प्यार किसी से ज़िन्दगी में
******
तलाश रहती है हर पल किसी ख़ास शख़्स की----
बही शख़्स बाद में बन जाता है प्रिय ज़िन्दगी में
*****
दिन तो गुज़र जाता है उस शख़्स को सामने से देखकर --
रातें भी गुज़र जाती हैं उस शख़्स को देखकर सपनों में
******
पल पल जीना मुश्किल हो रहा है मेरा अकेले में ---
आखिर बहुत ख़ास बन गई है तू मेरी ज़िन्दगी में
*****
कभी ख़ुशियों का जाना , कभी ग़मों का आना ---
सच बहुत से बदलाव आते रहते है ज़िन्दगी में
*****
उलझ गया हूँ मैं इस नये मोड़ को लेकर यहाँ ---
आखिर कहाँ से करूँ शुरूआत इसकी मैं ज़िन्दगी में


Rate this content
Log in