Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

पिता प्रेम

पिता प्रेम

1 min
13.8K



अपने अरमानों को अधूरा छोड़ कर,

जो हमारे अरमान पूरे करें,

वह है पिता !


जो ख़ुद दर्द में भी दवा ना लगाये,

पर हमारे दर्द पर घर सर पर उठा ले ,

वह है पिता !


अपनी ख्वाहिशें पूरी न करके जो,

हमारी ख्वाहिशों को पूरा करें,

वह है पिता !


जो हर त्योहारों पर खुद पुराने कपड़े पहनें,

पर हमारे लिए नए कपड़ों का प्रबंध करें,

वह है पिता !


हमें जीवन में हमें आगे बढ़ने के लिए,

जो अपना सब कुछ निछावर कर दे,

वह है पिता !


जो हमारी हर छोटी छोटी बात का ख़्याल रखे,

लेकिन अपना ख़्याल ना रखें ,

वह है पिता !









Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama