Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

याद आती है

याद आती है

1 min
1.2K


लिखता हूँ जब तुझको तो

दुनिया शोर करती है

पढ़ता हूँ जब तुझको तो

आशिक ढोंग रचते हैं


तुम ही बताओ सनम

मेरी मोहब्बत की तन्हाई को !

सच्चा आशिक हूँ तेरा

तो कैसे तुझे छोड़ सकता हूँ...?




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance