Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Dr. Diptiranjan Behera

Inspirational

2.5  

Dr. Diptiranjan Behera

Inspirational

बदलो भेस

बदलो भेस

1 min
7.0K


सभी हुकुमरानों को 

समझना होगा 

फैलने से पहले आग

बुझाना होगा ||


बहुत हो गया

सुधारना देश 

वक्त हे ये खुद 

बदलो भेस ||


हर दर्द के दबा 

तुम हो ही नहीं

दर्द ज़ख्म से ज़्यादा

ज़रा ढूंढो तो कहीं...।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational