Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

बरसो घन

बरसो घन

1 min
13.5K


बरसो घन ज़ोर - ज़ोर

बरसो घन ज़ोर - ज़ोर

हिले धरा हिले गगन

गरजो कर शोर - शोर

बरसो घन ज़ोर - ज़ोर

बरसो घन ज़ोर - ज़ोर


बरसो घन ज़ोर - ज़ोर

बरसो घन ज़ोर - ज़ोर



पक्षियों का होगा गान

धरती में आयें प्रान

जमुना के तट पे कूके

मुरली की तान

डाल -डाल कोयल गाये

नाचे वन मोर- मोर


बरसो घन ज़ोर - ज़ोर

बरसो घन ज़ोर - ज़ोर


पन्ने सब पीत पड़े

बर्तन सब रीत पड़े

घने वटवृक्ष ज्यों लगते हैं ठूँठ खड़े

उपवन के आँगन को

भर दो तुम पोर-पोर


बरसो घन ज़ोर - ज़ोर

बरसो घन ज़ोर - ज़ोर



विरह में कलपती है

मिलन को तड़पती है

रात किसी नागिन सी

बार बार डसती है

मिलन का प्रभात गीत

गाओ तुम ज़ोर- ज़ोर


बरसो घन ज़ोर - ज़ोर

बरसो घन ज़ोर - ज़ोर


रंग सब बेरंग हुये

प्रेमी सब मंतग हुये

नीर बहते

पीर सहते

नयन ज्यों त्रिभंग हुये

सतरंगी इन्द्रधनुष सँधान हो

हर ओर - ओर


बरसो घन ज़ोर - ज़ोर

बरसो घन ज़ोर - ज़ोर...!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama